Sunday, April 14, 2024
ई पेपर
Sunday, April 14, 2024
Home » *पार्टी के घोषणा पत्र में मिलेगा हर वर्ग के विचारों को सम्मान व स्थान : धनखड़

*पार्टी के घोषणा पत्र में मिलेगा हर वर्ग के विचारों को सम्मान व स्थान : धनखड़

चंडीगढ़/चन्द्र शेखर धरणी। भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गठित चुनाव घोषणा पत्र समिति में हरियाणा भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं मौजूदा राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ को शामिल किया है। धनखड़ ने चुनाव घोषणा पत्र तैयार करने वाली समिति में शामिल करने पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है। धनखड़ ने कहा कि पीएम मोदी के सशक्त नेतृत्व में इस बार भाजपा 400 पार के संकल्प को जनता जर्नादन के आशीर्वाद से पार्टी का हर कार्यकत्र्ता पूरा करने को तैयार है।

भाजपा के पास मोदी जैसा सशक्त, कुशल व लोकप्रिय नेतृत्व , सबका साथ- सबका विकास और सबका विश्वास की नीति और नीतियों को लागू करने की नेक नीयत है। मेनिफेस्टो समिति सदस्य धनखड़ ने कहा कि यह चुनाव भारत को अमृत काल में आत्मनिर्भरता की ओर लेकर जाने वाला ऐतिहासिक चुनाव है। यह चुनाव भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थ व्यवस्था बनाने का चुनाव है।

धनखड़ ने जोर देते हुए कहा कि पीएम मोदी के संकल्प को साकार करने के लिए पार्टी के घोषणा पत्र में समाज के हर वर्ग के विचारों को बराबर सम्मान व स्थान दिया जाएगा। पिछले दस वर्षों में केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार ने सुशासन, गरीब कल्याण, महिला उत्थान, किसानों के लिए बीज से बाजार तक नीति, युवाओं के कौशल विकास के लिए अनेक संस्थान व स्टार्टअप जैसी योजनाएं, सेना का आधुनिकीकरण, फौज को दुश्मन के घर में जाकर मारने की छूट, अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर, तीन तलाक का खात्मा, कश्मीर को धारा 370 से मुक्ति सहित देश को आगे बढ़ाने के ऐतिहासिक कार्य किए हैं। 

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd