Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » दारोगा की लापरवाही से चल गई पिस्टल, सामने खड़ी महिला के सीधे सिर में लगी गोली; देखें VIDEO

दारोगा की लापरवाही से चल गई पिस्टल, सामने खड़ी महिला के सीधे सिर में लगी गोली; देखें VIDEO

अलीगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूपी के अलीगढ़ में दारोगा की लापरवाही एक महिला की जान पर बन आई। शुक्रवार को महिला पासपोर्ट वेरीफिकेशन के लिए कोतवाली गई थी। कोतवाली में मौजूद दारोगा की लापरवाही से अचानक से पिस्टल से गोली चल गई। गोली सीधे महिला के सिर में लगी और घायल होकर गिर पड़ी। इसके बाद दारोगा मौके से भाग निकला। पूरी घटना कोतवाली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल है। महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।लापरवाह दारोगा के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करने के आदेश SSP ने दे दिए हैं।

देखें VIDEO-

दरअसल, आज एक महिला इशरत अपने बेटे के साथ थाना कोतवाली में उमरा यात्रा के लिए पासपोर्ट वेरिफिकेशन कराने पहुंची थी। इस दौरान दारोगा मनोज कुमार शर्मा अपनी पिस्तौल से कुछ चेक कर रहे थे। तभी पता नहीं कैसे उनके हाथ से पिस्टल का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई जो सीधे इशरत के सिर में जाकर लगी। इशरत जमीन पर गिर गई। भागकर दारोगा और महिला के साथ खड़े शख्स ने उसे उठाने की कोशिश की लेकिन महिला लहूलुहान पड़ी थी। महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, घटना के बाद से आरोपी दारोगा मनोज शर्मा फरार है।

अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि थाना कोतवाली में एक दुखद घटना हुई है। आज लगभग 2:50 के आसपास एक सूचना दी गई है वहां के सीओ द्वारा कि थाने के सीसीटीएनएस कार्यालय में एक उपनिरीक्षक मनोज कुमार की सरकारी असले से फायर हुआ है और एक महिला जो वहां किसी कार्य से पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आई थी और पास में खड़ी थी उसके गोली लगी है। महिला को घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। गोली उसके सर के पीछे साइड की तरफ लगी है। उन्होंने कहा, जो भी घर वाले तहरीर देंगे उस पर वैधानिक कार्रवाई इसमें सुनिश्चित की जाएगी और जो दारोगा के विरुद्ध कठोरता दंडात्मक कार्रवाई भी की जाएगी।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd