Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » पटियाला का नार्दन बाईपास बनने का रास्ता साफ, टेंडर जारी: सांसद परनीत कौर

पटियाला का नार्दन बाईपास बनने का रास्ता साफ, टेंडर जारी: सांसद परनीत कौर

-पटियाला विधानसभा-110 में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने स्थापित की दो बड़ी यूनिवर्सिटियां, पांच सौ करोड़ का नहरी पानी प्रोजेक्ट और नया बस अड्डा: परनीत कौर

पटियाला (उत्तम हिन्दू न्यूज): सांसद परनीत कौर मंगलवार को सरहिंद रोड पर स्थित सिल्वर अॉक पैलेस में आयोजित भाजपा के दूसरे यूध महासम्मेलन का हिस्सा बनी।

इस अवसर पर उन्होंने बीजेपी के बडे इकट्ठ को संबोधित करते हुए कहा पटियाला विधानसभा हल्का-110 के लोगों के लिए खुशी की बात है कि उनके प्रयास और इलाका वासियों के विश्वास से वह केंद्रीय सड़क निर्माण मंत्री नितिन गड़करी से पटियाला के लिए नार्दन बाईपास की फाइल को अंतिम चरण में पहुंचाने के बाद टेंडर जारी करवा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि आगामी कुछ ही दिनों में नार्दन बाईपास का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पटियाला देहाती विधानसभा में कैप्टन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री रहते हुए दो बड़ी यूनिवर्सिटियां स्थापित करवा चुके हैं। इसके साथ ही पटियाला-110 में पांच सौ करोड़ रुपये का नहरी पानी प्रोजेक्ट और अतिआधुनिक बस अड्डा लोगों को भरपूर फायदा दे रहा है। उन्होंने सत्ता पक्ष पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पंजाब सरकार का विकास महज विज्ञापनों तक सिमट कर रह गया है, लेकिन जमीनी हकीकत से प्रत्येक वर्ग परेशान है।

उधर पंजाब भाजपा के महासचिव अनिल सरीन ने इलाका वासियों से अपील में कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बूथ स्तर को मजबूत करें और हरेक व्यक्ति अपनी पहचान के कम से कम दस लोगों का वोट खुद कमल को दिलवाने की भूमिका निभाए। इसी प्रकार पंजाब भाजपा के उपाध्यक्ष हरजीत सिंह ग्रेवाल ने कहा कि अबकी बार 400 के पार का नारा सच बनाने के लिए हरेक बीजेपी कार्यकर्ता को कड़ी मेहनत करनी होगी। बूथ महासम्मेलन में हुई इकट्ठ की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब में अभी तक बीजेपी ने लोकसभा के लिए किसी उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है, लेकिन उन्हें पता है कि पटियाला लोकसभा सीट से बीजेपी का उम्मीदवार महारानी परनीत कौर ही होंगी।

बीजेपी के पटियाला जिला शहरी प्रधान संजीव शर्मा बिट्टू ने कहा कि पटियाला-110 विधानसभा क्षेत्र में कैप्टन अमरिंदर सिंह के परिवार की ओर से किया गया उक्त विकास तो सबको पता है, लेकिन बहादुरगढ़ की फैक्ट्री और डीएमडब्ल्यू जैसे बड़े उद्योग भी उनकी मेहतन के चलते ही सफल हो सके है और आज अनेकों लोगों को रोजगार प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महारानी परनीत कौर को पटियाला लोकसभा सीट से जिलाने की जिम्मेदारी पूरे इलाके की है और इसके बाद इलाके में रोजगार के नए अवसर पैदा करवाकर देने की जिम्मेदारी महारानी परनीत कौर और मोदी सरकार की होगी।

उक्त नेताओं के अलावा इस बूथ महासम्मेलन में प्रवीन बांसल, बीजेपी महिला मोर्चा पंजाब की प्रधान बीबा जयइंद्र कौर, सुखविंदर कौर नौलखा, लोकसभा हलका के प्रचारक बलवंत राय, केके मल्होत्रा, सभी छह मंडलों के प्रधान और 258 बूथ प्रभारी और बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता इस अवसर पर मौजूद थे।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd