Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » वर्कआउट के बाद Steam Bath लेने गए इस बॉडी-बिल्डर की मौत, मिस्टर तमिलनाडु सहित 9 खिताब कर चुुके थे अपने नाम

वर्कआउट के बाद Steam Bath लेने गए इस बॉडी-बिल्डर की मौत, मिस्टर तमिलनाडु सहित 9 खिताब कर चुुके थे अपने नाम

चेन्नई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉडी-बिल्डिंग के क्षेत्र में 9 बड़े ईवेंट और 2022 में मिस्टर तमिलनाडु का खिताब जीतने वाले 41 वर्षीय फिटनेस ट्रेनर और बॉडी-बिल्डर की जिम में रविवार को कोराट्टूर में एक जिम में गहन कसरत के बाद मौत हो गई। 

Body Builder died after going to take steam bath: 2022 में मिस्टर तमिलनाडु का खिताब जीतने के बाद अंबत्तूर के मेनमबेडु के रहने वाले योगेश ने जिम से दूरी बना ली थी, लेकिन अगले महीने होने वाली बॉडी-बिल्डिंग की प्रतियोगिता के लिए योगेश ने फिर से जिम में वर्कआउट शुरू कर दिया था। इसके साथ ही योगेश कोराट्टूर स्थित एक जिम में फिटनेस ट्रेनर के रूप में काम कर रहे थे। रविवार को योगेश जिम में अपने कुछ ग्राहकों को प्रशिक्षण दे रहे थे और खुद वर्कआउट कर रहे थे।

करीब एक घंटा वर्कआउट करने के बाद वे अपने सहकर्मियों को यह बताते हुए बाहर निकले कि वह थके हुए हैं और स्टीम बाथ के लिए जा रहे हैं। करीब आधे घंटे के बाद जब योगेश बाहर नहीं आए तो उनके सहकर्मियों को संदेह हुआ और उन्होंने बाथरूम में जाकर देखा तो बाथरूम अंदर से बंद था। उसने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद योगेश के सहकर्मियों ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि योगेश फर्श पर बेहोश पड़ा है। वे उसे सरकारी किलपौक मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (केएमसीएच) ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच में मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट सामने आया है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd