Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » पुलिस की जांच से बचने के लिए 180 किमी की रफ्तार से भगाई वैन, अनियंत्रित होकर पलटी- सात लोगों की मौत

पुलिस की जांच से बचने के लिए 180 किमी की रफ्तार से भगाई वैन, अनियंत्रित होकर पलटी- सात लोगों की मौत

बर्लिन (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिणी जर्मनी के बवेरिया में एक राजमार्ग जंक्शन पर प्रवासियों को ले जा रही एक वैन के दुर्घटनाग्रस्त होने से सात लोगों की मौत हो गई और 16 घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मृतकों में छह साल का एक बच्चा भी शामिल है, जबकि कुछ घायलों की हालत गंभीर है। रिपोर्ट के अनुसार, यह दुर्घटना ऑस्ट्रियाई सीमा के पास ए94 मोटरवे पर हुई जब ड्राइवर ने पुलिस जांच से बचने के लिए कार की गति 180 किमी प्रति घंटा कर दी।

Road Accident in germany: जर्मन अखबार बिल्ड के मुताबिक, वैन में 23 लोग सवार थे, जबकि इसमें केवल नौ लोग बैठ सकते थे। पुलिस ने कहा कि अधिकारी घायल ड्राइवर की जांच कर रहे हैं, जिस पर लोगों की तस्करी का संदेह है। जर्मन आंतरिक मंत्री नैन्सी फेसर ने सोशल मीडिया पर कहा, यह दुर्घटना दिखाती है कि मानव तस्कर किस क्रूर तरीके से लोगों की जान जोखिम में डालते हैं।

उन्होंने कहा, “हमें तस्करी गिरोहों के क्रूर कारोबार को नष्ट करना होगा।” बवेरिया के आंतरिक मंत्री जोआचिम हेरमैन ने जर्मन प्रेस एजेंसी (डीपीए) को बताया कि यह घटना दिखाती है कि तस्करों को रोकने के लिए सीमा नियंत्रण को और मजबूत करना कितना महत्वपूर्ण है।

 

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd