Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » दर्दनाक हादसा : तेल टैंकर ने कार और पिकअप वैन को मारी जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत

दर्दनाक हादसा : तेल टैंकर ने कार और पिकअप वैन को मारी जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शुक्रवार की देर रात भयंकर हादसा हो गया। पुलिस ने कहा कि शुक्रवार की रात दिल्ली-जयपुर राजमार्ग पर गुरुग्राम के सिधरावली गांव के पास एक तेल टैंकर ने एक कार और एक पिकअप वैन को टक्कर मार दी, जिससे कम से कम चार लोगों की मौत हो गई।

4 people died in Accident : जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर थाने के जांच अधिकारी विनोद कुमार के अनुसार जयपुर की ओर से आ रहे एक तेल टैंकर ने डिवाइडर तोड़ कर एक कार को टक्कर मार दी। पुलिस ने कहा कि अंदर के यात्री शायद जयपुर की यात्रा कर रहे थे। कार के अंदर सीएनजी सिलेंडर होने के कारण भयंकर आग लग गई और देखते ही देखते अफरा-तफरी मच गई। पुलिस के मुताबिक, टक्कर के बाद आग लगने से तीनों यात्रियों की मौत हो गई। पुलिस ने आगे बताया कि कार से टकराने के बाद तेल टैंकर हाईवे पर एक पिकअप वैन से टकरा गया, जिससे वैन के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

जांच अधिकारी विनोद कुमार ने कहा, ‘हमें दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हुए हादसे की सूचना मिली। जब हम मौके पर पहुंचे तो देखा कि एक कार जलकर खाक हो गई है और तीन लोगों की मौत हो गई है। बाद में हमें यह भी पता चला कि एक पिकअप वैन की तेल टैंकर से टक्कर हो गई थी, जिसके कारण वैन के चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, तेल टैंकर का आरोपी चालक भाग गया और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं। इस पूरे मामले की आगे की जांच जारी है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd