Saturday, February 24, 2024
ई पेपर
Saturday, February 24, 2024
Home » कई वास्तविक प्रेम कहानियों को दिखाता है ‘लव स्टोरियां’ का ट्रेलर

कई वास्तविक प्रेम कहानियों को दिखाता है ‘लव स्टोरियां’ का ट्रेलर

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): स्ट्रीमिंग सीरीज ‘लव स्टोरियां’ का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया। इस सीरीज में दिल को छू लेने वाली छह प्रेम कहानियों को दिखाया गया है।

2 मिनट और 19 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर के साथ होती है, जो दर्शकों को लोगों की प्रेम कहानियों का पता लगाने के लिए आमंत्रित करते हैं।

छह कहानियां अलग-अलग निर्देशकों, अक्षय इंदिकर, अर्चना फड़के, कॉलिन डी’कुन्हा, हार्दिक मेहता, शाज़िया इकबाल और विवेक सोनी के लेंस के माध्यम से दिखाई गई है।

प्रत्येक कहानीकार कहानी में अपना निजी स्पर्श लाता है। ट्रेलर वास्तविक जीवन के जोड़ों को दिखाता है और उनकी यात्रा की एक झलक देता है। अपने कई रंगों में प्रेम की ये विविध कहानियां दर्शकों को इसमें शामिल होने और डूबने के लिए आमंत्रित करती हैं।

निर्देशक अर्चना फड़के ने कहा, “एक कहानीकार के रूप में, मैं हमेशा प्यार को तलाशना और समझना चाहती थी और मेरा मानना है कि इसे वास्तव में समझने के लिए मुझे कई फिल्में लेनी पड़ेंगी। पांच अन्य निर्देशकों के साथ ‘लव स्टोरियां’ का हिस्सा बनना अपने अनूठे दृष्टिकोण के साथ बहुत ही खास अनुभव रहा है।

‘ए अनसूटेबल गर्ल’ सेगमेंट का निर्देशन करने वाले निर्देशक हार्दिक मेहता ने कहा, “एक निर्देशक के रूप में लव स्टोरियां सीरीज का हिस्सा बनना पूरी तरह से अलग है, जिसने मुझे भावनाओं के साथ कहानी कहने की अनूठी शैली दिखाने की अनुमति दी है।”

उन्होंने आगे कहा, “एकता और उल्लेख की प्यारी प्रेम कहानी ने मुझे बहुत प्रभावित किया और जो बात मेरे लिए सबसे खास रही वह यह कि भारत जैसे देश में प्यार हमेशा दो लोगों के बीच ही नहीं होता, बल्कि परिवार के सभी सदस्यों के बीच होता है।”

सीरीज का निर्माण धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने किया है। सोमेन मिश्रा के साथ-साथ करण जौहर, अपूर्व मेहता इसके कार्यकारी निर्माता हैं।

यह सीरीज इंडिया लव प्रोजेक्ट पर प्रदर्शित कहानियों से प्रेरित है।

‘लव स्टोरियां’ 14 फरवरी से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd