Monday, February 26, 2024
ई पेपर
Monday, February 26, 2024
Home » सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाईः शोपियां मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मार गिराए

सुरक्षाबलों की बड़ी कार्रवाईः शोपियां मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मार गिराए

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो स्थानीय आतंकवादियों को मार गिराया। पुलिस ने कहा कि मारे गए आतंकवादियों में से एक इस वर्ष की शुरुआत में कथित रूप से एक कश्मीरी पंडित की हत्या में शामिल है।

Encounter in Jammu Kashmir: गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अचन इलाके में 26 फरवरी को संदिग्ध आतंकवादियों ने एटीएम गार्ड के रूप में काम करने वाले कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने कहा कि मोरीफात मकबूल और जाजिम फारूक उर्फ अबरार नाम के दो आतंकवादी मंगलवार को शोपियां मुठभेड़ में मारे गए और उनमें से एक शर्मा की हत्या में शामिल था। एडीजीपी कुमार ने कहा कि आतंकवादी अबरार कश्मीरी पंडित संजय शर्मा की हत्या में शामिल था।

आतंकवादियों के बारे में सूचना प्राप्त होने के बाद संयुक्त बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया जिसके बाद शोपियां के अलशीपुरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई। पुलिस ने एक्स पर एक कहा कि मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए। तलाशी अभियान जारी है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd