Thursday, February 22, 2024
ई पेपर
Thursday, February 22, 2024
Home » प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सभी वर्गों का हो रहा कल्याण : ढांडा

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सभी वर्गों का हो रहा कल्याण : ढांडा

कैथल/गुलाटी – हरियाणा की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सभी वर्गों के कल्याण हेतू विभिन्न योजनाएं क्रियान्वित की गई हैं और सरकार पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचाने के लिए प्रयासरत है। कमलेश ढांडा आज जिला कैथल के कलायत नगर पालिका परिसर में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा-जन संवाद कार्यक्रम के दौरान नागिकों को संबोधित कर रही थी।

उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा – जन संवाद कार्यक्रम के ज़रिए लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया गया है। अब फिर से सभी नगर पालिकाओं में यह यात्रा आरंभ की गई है। आमजन को चाहिए कि वे अपने कार्यों को इस यात्रा के दौरान पूर्ण करवाएं, क्योंकि सरकार स्वयं आपके घर द्वार पहुंची है।

राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में अब योग्यता के आधार नौकरियां युवाओं को प्रदान की जा रही है। अब गरीब व्यक्ति को भी लगता है कि उन्हें भी सरकारी नौकरी मिल पाएगी। ग्रुप सी की भर्ती का रिजल्ट अभी जारी किया गया है, जिसमें हर गांव से लगभग 10 योग्य बच्चों ने सरकारी नौकरी प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के सशक्तिकरण की दिशा में कार्य किया गया है। प्रदेश को खुले में शौच मुक्त किया गया है और घर-घर शौचालय बनाए गए हैं। हर घर में नल और हर नल में जल प्रदान किया गया है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd