Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » तन,मन, धन से करेंगे अन्नदाता की सेवा : अनुराग ढांडा

तन,मन, धन से करेंगे अन्नदाता की सेवा : अनुराग ढांडा

चंडीगढ़, धरणी- आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने सोमवार को चंडीगढ़ में पार्टी ऑफिस से पै्रस वार्ता की। उन्होंने कहा कि आज के हालातों को देखते हुए देश तानाशाही की तरफ बढ़ रहा है। संविधान में प्रत्येक भारतीय को छह मौलिक अधिकार दिए गए हैं। 19(1) बी हमें इस बात की गारंटी देता है कि हम अपनी बात रखने के लिए कहीं भी इक_ा हो सकते हैं।

खट्टर सरकार के नुमाइंदों जिस तरीके से किसान आंदोलन में शामिल होने वाले किसानों के खिलाफ गांव गांव में जाकर चेतावनी दी है, वो तानाशाही के तरफ इशारा करती है। उन्होंने कहा कि गांव में जाकर सरकार के नुमाइंदों ने घोषणा की है कि जो भी किसान आंदोलन में शामिल होगा, उसके पासपोर्ट को रद्द कर दिया जाएगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह सरासर मौलिक अधिकारों का हनन है। जब कोई आंदोलन या विरोध प्रदर्शन हुआ ही नहीं तो पहले ये सरकार कैसे घोषणा कर सकती है कि इस विरोध प्रदर्शन में शामिल न लें। उन्होंने खट्टर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कल को विपक्ष की रैली होगी तो उसमें शामिल होने से मना करने की घोषणा होगी। इसमें शामिल होने से शांति भंग हो सकती है। ये सीधे लोकतंत्र पर प्रहार किया जा रहा है। हम किसानों के साथ हैं और तन,मन व धन से हर सेवा करेंगे। 

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd