Saturday, April 13, 2024
ई पेपर
Saturday, April 13, 2024
Home » दिल्ली एयरपोर्ट के लिए पंजाब रोडवेज वोल्वो बस शुरू करने के साथ ही अफवाहों का बाजार गर्म

दिल्ली एयरपोर्ट के लिए पंजाब रोडवेज वोल्वो बस शुरू करने के साथ ही अफवाहों का बाजार गर्म

जालंधर/अनिल डोगरा : पंजाब से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए वोल्वो बसे चलाए जाने से जालंधर समेत पंजाब के सभी जिलों के यात्रियों की बांछें खिल गई हैं। वहीं कुछ लोग वोल्वो बसे चलाने की घोषणा का नाजायज फायदा उठाने में जुट गए हैं और लोगों को भ्रमित करने के लिए वोल्वो बसों का जाली टाइम टेबल वायरल किया जा रहा है।
बस स्टैंड पर पहुंचकर यात्रियों को पता चल रहा है कि अभी तक एयरपोर्ट तक वोल्वो बस सेवा शुरू ही नहीं की जा सकी है। इंटरनेट पर वायरल हुए जाली टाइम टेबल में रोजाना 20 वोल्वो बसों को एयरपोर्ट तक चलाए जाने की सूचना दी गई है। जानकारी यह भी दी गई है कि अमृतसर, जालंधर, लुधियाना, चंडीगढ़, पटियाला, होशियारपुर, पठानकोट, कपूरथला से एयरपोर्ट के लिए वोल्वो बसे चलाई जाएंगी।
उल्लेखनीय है कि एनआरआई यात्रियों की सुविधा के लिए इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट नई दिल्ली तक चलाई जाने वाली पंजाब रोडवेज एवं पीआरटीसी वोल्वो बसों का जाली टाइम टेबल यात्रियों की भारी परेशानी की वजह बन बैठा है। इंटरनेट पर एयरपोर्ट वोल्वो का जाली टाइम टेबल तेजी से वायरल हुआ है, जिसके मुताबिक यात्री बस स्टैंड पहुंचना भी शुरू हो गए हैं।
उधर, पंजाब रोडवेज के अधिकारियों की तरफ से ऐसा टाइम टेबल फाइनल किए जाने से ही साफ इनकार किया गया है। रोडवेज अधिकारियों का तर्क है कि अभी तक तो पीआरटीसी के साथ ही टाइम टेबल फाइनल नहीं हो सका है। पंजाब रोडवेज और पीआरटीसी की तरफ से मिलकर पंजाब के विभिन्न शहरों से ढाई दर्जन के करीब वोल्वो बसों का संचालन एयरपोर्ट तक शुरू किए जाने की योजना है।
यात्रियों को बसों का संचालन करने से पहले टाइम टेबल की दी जाएगी जानकारी : मिन्हास
पंजाब रोडवेज के डायरेक्टर ऑप्रेशन परनीत सिंह मिन्हास ने कहा कि बसों का संचालन होने से पहले यात्रियों को पंजाब और दिल्ली एयरपोर्ट के टाइम टेबल के मुताबिक पूरी जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि वोल्वो बस सेवा की विधिवत शुरुआत मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की तरफ से की जाएगी। 

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd