Saturday, April 13, 2024
ई पेपर
Saturday, April 13, 2024
Home » विश्व इडली दिवस : स्विगी यूजर ने एक साल में इडली पर खर्च किए 7.3 लाख रुपये

विश्व इडली दिवस : स्विगी यूजर ने एक साल में इडली पर खर्च किए 7.3 लाख रुपये

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने शनिवार को ‘विश्व इडली दिवस’ के अवसर पर बताया कि उसके एक हैदराबाद यूजर ने पिछले 12 महीनों में 7.3 लाख रुपये के इडली का ऑर्डर दिया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इडली ऑर्डर करने का सबसे व्यस्त समय सुबह 8 बजे से 10 बजे के बीच है।

बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, कोयंबटूर और मुंबई सहित कई शहरों के उपभोक्ता भी रात के खाने के दौरान इडली का आनंद लेते हैं। बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई टॉप-3 शहरों के रूप में उभरे, जहां इडली का सबसे ज्यादा ऑर्डर किया जाता है। इसके बाद मुंबई, पुणे, कोयंबटूर, दिल्ली, विजाग, कोलकाता और विजयवाड़ा हैं।

सभी शहरों में प्लेन इडली को ज्यादा पसंद किया गया। स्विगी ने कहा, “बेंगलुरु में रवा इडली खास तौर से लोकप्रिय है, जबकि घी/नेयी करम पोडी इडली तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में पसंद की जाती है। थट्टे इडली और मिनी इडली को भी शहरों में इडली के ऑर्डर के बीच रेगुलर स्पॉट्स मिले है।”

मसाला डोसा के बाद इडली दूसरा सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाने वाला ब्रेकफास्ट आइटम है। ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के अनुसार, इडली के लिए प्रसिद्ध टॉप-5 रेस्तरां बेंगलुरु में आशा टिफिन्स, बेंगलुरु और चेन्नई में ए2बी- अडयार आनंद भवन, हैदराबाद में वरलक्ष्मी टिफिन्स, चेन्नई में श्री अक्षयम और बेंगलुरु में वीणा स्टोर्स हैं।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd