Thursday, February 29, 2024
ई पेपर
Thursday, February 29, 2024
Home » टॉक्सिक – ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप में नजर आएंगे यश

टॉक्सिक – ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप में नजर आएंगे यश

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): दक्षिण भारतीय फिल्मों के रॉकिंग स्टार यश फिल्म टॉक्सिक – ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप में काम करते नजर आएंगे। रॉकिंग स्टार यश ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जिसका नाम है टॉक्सिक – ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स। यह फिल्म गीतू मोहनदास के निर्देशन में बनायी जा रही है।

निर्माता श्री वेंकट के नारायण ने कहा,हम अब तक की अपनी सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए रॉकिंग स्टार यश के साथ सहयोग करके खुश हैं। इसमें समय लगा क्योंकि यश और गीतू ने एक मजबूत कथा और बड़े पैमाने पर एक्शन के साथ कुछ गतिशील करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। मैं इस शानदार और विशाल फिल्म को देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता जो हम बना रहे हैं।’

गीतू मोहनदास ने कहा, ‘मैंने हमेशा अपनी कहानियों की शैली के साथ प्रयोग किया है। हालांकि लायर्स डाइस और मूथॉन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा स्वागत मिला, लेकिन मैं हमेशा अपने देश में अपने दर्शक ढूंढने के लिए उत्सुक रहा हूं। यह प्रोजेक्ट उसी सोच से तैयार किया है। यह फिल्म दो विपरीत दुनियाओं और कहानी कहने के सौंदर्यशास्त्र का एक संयोजन है और मुझे यश मिला। जो सबसे शानदार कलाकारो में से एक है, मैं उससे मिला हूं और मैं हमारी टीम के इस जादुई सफर को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।

गीतू मोहनदास द्वारा लिखित और निर्देशित यश की टॉक्सिक – ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन-अप्स, केवीएन प्रोडक्शंस और मॉन्स्टर माइंड क्रिएशन्स द्वारा सह-निर्मित होगी। यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को दुनियाभर में रिलीज होगी।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd