Wednesday, February 21, 2024
ई पेपर
Wednesday, February 21, 2024
Home » प्रेमिका को लेकर फरार हुआ युवक, दबिश देने गई पुलिस के सामने मां और बेटियों ने खा लिया जहर

प्रेमिका को लेकर फरार हुआ युवक, दबिश देने गई पुलिस के सामने मां और बेटियों ने खा लिया जहर

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूपी के बागपत जनपद में पुलिस की दबिश से डरकर महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। मां-बेटियों को तुरंत मेरठ के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीनों की नाजुक हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

मामला थाना छपरौली क्षेत्र के बाछोड़ इलाके का है। बताया जा रहा है कि गांव के युवक का पड़ोस की लड़की के साथ अफेयर था। वह उसे लेकर फरार हो गया, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने थाने में FIR दर्ज करवाई। जब पुलिस युवक के घर दबिश देने पहुंची तो उसकी मां ने घबराकर दोनों बेटियों के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया।

इस घटना के बाद पुलिस और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उन्हें पास के ही सीएचसी में भर्ती कराया गया, लेकिन तीनों की हालत इतनी गंभीर थी कि उन्हें मेरठ के हायर सेंटर रेफर किया गया। फिलहाल तीनों का इलाज जारी है।

बागपत के एसपी नीरज कुमार ने बताया 3 मई 2022 को बाछोड़ गांव के एक व्यक्ति ने थाने में आकर युवक के खिलाफ शिकायत दी थी। शिकायत के मुताबिक युवक उनकी बेटी को बहला-फुसला कर भगा ले गया। पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू की और दबिश देने के लिए युवक के घर पहुंची। पुलिस को युवक को तलाश ही रही थी कि इसी बीच युवक की मां ने बेटियों के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया। फिलहाल तीनों का इलाज चल रहा है। साथ ही युवक की भी तलाश की जा रही है।

GNI -Webinar

@2022 – All Rights Reserved | Designed and Developed by Sortd